Mobile : +91 9045033674, +91 9810780025

E-mail : info@aapaurbhavishay.com

सितम्बर मास का राशिफल – 2021

3
Sep

मेष राशि वालों के उच्च शिक्षा के योग, बाधाओ के बाद भूमि-वाहन की प्राप्ति, माता का सुख, मन प्रसन्न रहेगा, संतान की और से चिंतित, विदेश यात्रा के प्रसंग, भाग्य का समर्थन मिलेगा, पेट से संबंधित बीमारी इत्यादि हो सकती है, राज्य से संबंधित कार्य बनेंगे परंतु लाभ की चिंता !

वृष राशि वाले जिददी स्वभाव के होंगे, इनके गले व कानो में तकलीफ, अच्छे वक्ता, शिक्षा पर ध्यान दे, विवाह में बाधा आयगी, धीरे-धीरे कार्य बनेगे तथा लाभ की स्थिति बनेगी !

मिथुन राशि वालों को मान – सम्मान की चिंता, पराक्रम बढ़ेगा, शत्रुओ की हानि परंतु शत्रु परेशान करते रहेगे, चोट-दुर्घटना आदि के योग तथा विवाह में बाधा आयगी !

कर्क राशि वाले कुछ-कुछ जिददी स्वभाव के होंगे, भूमि-वाहन का योग, अचानक धन की प्राप्ति होगी, मान – सम्मान की चिंता, संतान की और से संतुष्ट, मुख संबंधित रोग तथा नोकरी वर्ग के लिय शुभ रहेगा !

सिंह राशि वालों को अचानक लाभ की चिंता बनेगी, मान – सम्मान की चिंता, राज्य संबंधित कार्य में बाधा, भवन निर्माण के योग, उच्च शिक्षा के योग तथा नौकरी वर्ग के लिया शुभ रहेगा !

कन्या राशि वालों को शारीरिक कष्ट, लंबी यात्रा के प्रसंग, संतान को लेकर संतुष्ट, स्त्री वर्ग से लाभ, कंधो व भुजाओ में दर्द, जीवन साथी का स्वास्थय प्रभावित हो सकता है तथा व्य्य की हानि होगी !

तुला राशि वालों को स्त्री वर्ग द्वारा लाभ, मान – सम्मान बढ़ेगा, लाभ की चिंता, खर्चे में व्रद्धि, शत्रुओ द्वारा परेशान, भवन निर्माण के योग तथा स्वास्थय परेशान कर सकता है !

वृश्चिक राशि वाले वाले अत्यधिक मेहनती, अत्यंत कर्मी, निम्न वर्ग के लोगो से लाभ, राज्य से संबंधित कार्य में बाधा, नौकरी वर्ग के लिए परेशानी उत्तपन हो सकती है तथा संतान सुख प्राप्त होगा ।

धनु राशि तीव्र बुद्धि वाले, निर्णय लेने में कुशल, संतान की और से खुशखबरी, मान – सम्मान पर ठेस लग सकती है, गुप्तांग में रोग खर्च में कमी नहीं आएगी तथा व्यापारी वर्ग के लिया शुभ रहेगा !

मकर राशि वाले आलश्य हीन, धीरे-धीरे लाभ की स्थिति बनेगी, मान – सम्मान बढ़ेगा, यात्रा के योग, व्यापारी वर्ग के लिया शुभ, आतों से संबंधित रोग तथा भाग्य में उतार-चड़ाव आ सकता है !

कुम्भ राशि वालों के धीरे-धीरे कार्य बनेगे, व्यापार में धीरे-धीरे सफलता मिलेगी, मान – सम्मान व पराक्रम बढ़ेगा, राज्य से संबंधित कार्य बनेगे, गर्भपात की संभावना तथा जीवन साथी से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है !

मीन राशि वाले निर्णय लेने में जल्दबाजी न करे, नौकरी वर्ग के लिए धीरे-धीरे लाभ की स्थिति बनेगी, स्वास्थय प्रभावित हो सकता है, बाधाओ के बाद राज्य संबंधित कार्य बनेगे, संतान प्राप्ति में बाधा तथा वाद-विवाद से बचे !

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *